IND vs PAK ODI World Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच इस मैच के टिकटों की दूसरी खेप तीन सितंबर को बिक्री के लिए रखी जाएगी।

India vs Pakistan World Cup Tickets: आईसीसी विश्व कप 2023 के टिकटों की बिक्री शुरू हो चुकी है। विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर फैंस में हमेशा एक अलग ही जुनून होता है।

विश्व कप भारत में ही हो रहा है, ऐसे में हर भारतीय प्रशंसक पाकिस्तान के खिलाफ स्टेडियम में तिरंगा लहराना चाहता है। शायद यही वजह है कि भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर प्रशंसकों में एक अलग ही उत्साह है। इसकी एक बानगी तब देखने को मिली जब भारत और पाकिस्तान मैच के टिकटों की पहली खेप एक घंटे के अंदर ही बिक गई।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के टिकटिंग साझेदार ‘बुक माय शो’ ने भारत-पाकिस्तान के मैच के टिकटों को ऑनलाइन बिक्री के लिए रखा था। भारत-पाकिस्तान के बीच इस मैच के टिकटों की दूसरी खेप तीन सितंबर को बिक्री के लिए रखी जाएगी। पूरी संभावना है कुछ घंटे के अंदर ही ये टिकट बिक जाएंगे।

यह पुष्टि नहीं हो पाई कि भारत के मैचों और अभ्यास मैचों के ऑनलाइन बिक्री के लिए कितने टिकट रखे गए थे लेकिन यह पता चला है कि बिक्री 29 अगस्त 2023 को भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे शुरू हुई और एक घंटे के अंदर सभी टिकट बिक गए।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा, ‘भारत-पाकिस्तान मैच के लिए 29 अगस्त को केवल उन प्रशंसकों के लिए टिकट बिक्री पर रखे गए थे जिनके पास मास्टरकार्ड है। एक व्यक्ति केवल दो टिकट खरीद सकता था और बिक्री शुरू होने के एक घंटे के अंदर भारत-पाकिस्तान मैच के सभी टिकट बिक गए। टिकटों की बिक्री का अगला दौर तीन सितंबर को होने की संभावना है।

By Admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *