• भारत ने तीसरे टी20 मैच में शानदार वापसी करते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की और सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली। वीजा की समस्या सुलझने के बाद दोनों टीमें फ्लोरिडा में खेलने के लिए तैयार हैं। भारत के पास इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करने का शानदार मौका है। दूसरी ओर वेस्टइंडीज को सीरीज को जिंदा रखने इस मैच को जीतना होगा।

तीसरे टी 20 में वेस्टइंडीज को काइल मेयर्स के 50 गेंदों पर 73 रन और ब्रेंडन किंग (20 रन) ने अच्छी शुरुआत दिलाई। मेयर्स ने निकोलस पूरन (22 रन) के साथ पहले दूसरे विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी की। शिमरोन हेटमायर (20 रन) और रोवमैन पॉवेल (23 रन) ने तेज रन बनाकर अपनी टीम को 20 ओवर में 164/5 के अच्छे स्कोर तक पहुंचाया।
भारत की ओर लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव ने 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 44 रन के 76 रनों की पारी खेली । श्रेयस अय्यर (24 रन) और ऋषभ पंत (33 * रन) ने मैच में आराम से जीत हासिल करने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा (जिन्हें तीसरे टी20 के लिए आराम दिया गया था) भी अच्छी लय में हैं और भारत इस मैच में भी अपनी बल्लेबाजी के साथ प्रयोग कर सकता है।
पेसर अर्शदीप सिंह और भुवनेश्वर कुमार ने शानदार गेंदबाजी की है और उन्होंने 7 इकॉनमी रेट से 7 विकेट लिए हैं। रविचंद्रन अश्विन और हार्दिक पांड्या ने बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की है। आवेश खान ने काफी रन लुटाए हैं और मैच में उनकी जगह हर्षल पटेल ले सकते हैं। एक बड़ी राहत की खबर है कि रोहित शर्मा फ्लोरिडा में शनिवार और रविवार को होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे।
भारतीय कप्तान मंगलवार को सेंट किट्स में तीसरे टी 20 के दौरान रिटायर्ड हर्ट हुए थे। अब दो मैच शेष रहने पर राहुल द्रविड़ कुलदीप यादव और हर्षल पटेल को मौका दे सकते हैं। भारत ने अब तक तीन मैचों में केवल दो बदलाव किए हैं। दीपक हुड्डा को पिछले मैच में मौका मिला। आवेश खान का बाहर होना तय माना जा रहा है।
टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान / रवि बिश्नोई / हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

वेस्टइंडीज की संभावित प्लेइंग 11

ब्रेंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल, शिमोन हेटमायर, डेवोन थॉमस (विकेटकीपर), जेसन होल्डर, डोमिनिक ड्रेक्स/कीमो पॉल, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय।