▪कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन पर संपूर्ण जिले में की गई कार्यवाही

▪644 दुकानों को किया गया सील
————————————————————————

होशंगाबाद   जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु लागू कोरोना कर्फ्यू का जिला प्रशासन द्वारा प्रभावी ढंग से पालन सुनिश्चित किया जा रहा हैं।कोरोना से बचाव हेतु जन जागरूकता के साथ ही कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध निरंतर कड़ी कार्यवाही की जा रही हैं।

इस क्रम में 10 मई को सम्पूर्ण होशंगाबाद जिले में राजस्व, पुलिस एवं नगरपालिका के अमले द्वारा कोरोना कर्फ्यू के प्रभावी पालन हेतु मुस्तैदी से तैनात रहा तथा कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों एवं दुकानों/ प्रतिष्ठानों पर सख्त कार्यवाही की गई। प्राप्त जानकारी अनुसार होशंगाबाद शहर में रविशंकर मार्केट ,हलवाई चौक, इंदिरा चौक, मटका गली , सतरास्ता आदि क्षेत्रों में कोरोना कर्फ्यू के तहत लगाई गई पाबंदियों के उल्लंघन पर 146 दुकानों को सील किया गया एवं 5200 रुपए की चालानी कार्यवाही की गई। होशंगाबाद शहर में कार्यवाही के दौरान एसडीओपी मंजू चौहान, तहसीलदार शहर निधी चौकसे, थाना प्रभारी संतोष सिंह चौहान एवं अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहें।

इसी तरह कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन पर सोहागपुर में 177, सिवनी मालवा में 105 , बाबई में 110, पिपरिया में 97, इटारसी में 9 दुकान इस तरह पूरे जिले में 644 दुकानों को सील किया गया। उक्त में कार्रवाई के दौरान राजस्व , पुलिस एवं नगरपालिका का अमला मौजूद रहा।