बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ सीरीज खत्म करने के बाद अपने नए अमेरिकन दोस्त निक जोनास को लेकर सुर्खियों में दिखाई दे रही हैं. शुक्रवार की रात को मुंबई के बांद्रा में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को एक साथ देखा गया. दोनों जैसी ही कार से उतरे, मीडिया के कैमरामैन उनकी तस्वीरें लेने के लिए काफी भीड़ जमा रही. इसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. अफवाह तो यह है कि प्रियंका और निक डिनर डेट के लिए बांद्रा के एक रेस्टॉरेंट में देर रात साथ दिखाई दिये.

priyanka nick ndtvइस दौरान प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी नजर आई. हालांकि लोगों में अब यह जानने की उत्सुकुता है कि आखिर दोनों ही स्टार के बीच क्या खिचड़ी पक रही है. फिलहाल प्रियंका के साथ इंडिया पहुंचे निक जोनास की उम्र 25 साल की है और वह अमेरिकन एक्टर व सिंगर भी हैं.

डिनर डेट पर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड व्हाइट अबीगैल स्कर्ट और ग्रिफिन टॉप में दिखीं, जबकि निक ने व्हाइट टीशर्ट और खाकी पैंट में नजर आये.

प्रियंका और 25 वर्षीय निक आजकल एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं. दोनों पहली बार 2017 मेट गाला में राल्फ लॉरेन डिजाइंस के रेड कार्पेट पर मिले थे. दोनों ने अभी अपने रिश्ते के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की है.

वहीं एक तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा जैसे ही कार से उतरकर आगे बढ़ती हैं तो निक जोना के हाथ थामें दिखाई दी. यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.