सपना ने कहा – सोनिया और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है। मैं उनसे प्रभावित हूं….

हरियाणवी डांसर और लोक गायक सपना चौधरी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकती हैं। शुक्रवार को सपना चौधरी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी से मुलाकात करने दिल्ली पहुंचीं। हालांकि इन दोनों से उनकी मुलाकात नहीं हो सकी। इसके बाद सपना ने दोनों से मुलाकात के लिए वक्त मांगा है। हरियाणा में अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के साथ ही वक्त से पहले विधानसभा चुनाव भी कराए जा सकते हैं।

सपना चौधरी ने कहा- “सोनिया और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है। मैं उनसे काफी प्रभावित हूं। इसलिए मैं यहां उनसे मिलने आई हूं। इस मुलाकात के पीछे कोई मकसद नहीं है। मुलाकात के बाद ही मैं इस बारे में कुछ कह सकती हूं। मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करने को तैयार हूं। हर किसी की जिंदगी में अच्छा और बुरा वक्त आता है, लेकिन जब मौका मिले तो उसे छोड़ना नहीं चाहिए। पकड़ लेना चाहिए।” वहीं, कांग्रेस के एक नेता ने बताया कि सपना की मुलाकात पार्टी के कुछ नेताओं से जरूर हुई है।

विवादों से नाता रहा है सपना का:

सपना चौधरी फरवरी 2016 में एक विवादास्पद गाने की वजह से चर्चा में आई थीं। उन पर आरोप था कि उन्होंने इसमें जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया है। जुलाई 2016 में उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद सपना ने सितंबर 2016 में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। वे रियलिटी शो बिगबॉस-11 में नजर आ चुकी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.