बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के फैंस जितना उनकी एक्टिंग पर फिदा हैं, उतना ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हैं। शाहरुख अकसर अपनी हाजिरजवाबी को लेकर लोगों के बीच खासा फेमस हैं। बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर जुड़ा है, जिसका स्टार्स खुलकर मजा ले रहे हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर ‘ask me question’ नाम से एक फीचर जुडा़ है, इसमें फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स से कुछ भी स्वाल कर सकते हैं। ऐसे में शाहरुख ने भी अपने फैंस को उनसे कुछ भी पूछने का मौका दिया। बस, इसी मौके का फायदा उठाते हुए फैंस ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने गौरी से जल्दी में शादी क्यों की। अपने बिंदास अंदाज में जवाब देने को लेकर फेमस किंग खान ने भी मस्त जवाब दिया।

शाहरुख ने फैन की बात का जवाब देते हुए कहा कि, ‘भाई लव और लक कभी भी आ जाते हैं। इसलिए दोनों गौरी के साथ जल्दी आ गए।’ वहीं, एक दूसरे फैन ने शाहरुख से पूछा कि आपकी उम्र क्या है, तो शाहरुख ने इसका जवाब भी बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा कि विकीपीडिया पर चेक कर लो।

बता दें कि शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग को लेकर बीजी है। फिल्म की शूटिंग जयपुर से लेकर अमेरिका तक की जा रही है। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का, कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। फिल्म 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी है, जिसमें शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं।

445 thoughts on “सालों बाद शाहरुख ने किया खुलासा, गौरी से जल्दी शादी करने की बताई वजह”

Leave a Reply

Your email address will not be published.