RRB Group D Exam 2018
नई दिल्ली: रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप डी (RRB Group D) के पदों के लिए नया नोटिफिकेशन जारी किया गया. रेलवे ने RRB Bhopal पर नोटिस जारी कर बताया है कि ग्रुप डी के पदों पर दिनांक 25 सितंबर को भोपाल में आयोजित होने वाली भर्ती परीक्षा (RRB Group D Exam) को स्थगित कर दिया गया है . केवल भोपाल के विभिन्न केंद्रों में होने वाली भर्ती परीक्षा ही स्थगित की गई है. अब यह परीक्षा 16 अक्टूबर के पश्चात आयोजित होगी . सभी उम्मीदवारों को परीक्षा की नई तारीख SMS द्वारा जल्द उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर सूचित की जाएगी.

आपको बता दें कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ग्रुप डी (Group D) के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है. आज पांचवे दिन की परीक्षा हो रही है. आज की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) रेलवे पहले जारी कर चुका था. रेलवे पहली बार ग्रुप डी के पदों पर कम्प्यूटर बेस्ड परीक्षा करा रहा है. परीक्षा हर दिन तीन शिफ्टों में हो रही है. परीक्षा में 100 सवाल पूछे जाते हैं. परीक्षा को पूरा करने के लिए उम्मीदवारों को 90 मिनट का समय मिलता है.

आपको बता दें कि आज रेलवे ने ग्रुप सी (RRB Group C) के पदों पर हुई परीक्षा की आंसर की फिर से जारी की है. उम्मीदवार 25 सितंबर तक आंसर (RRB ALP, Technician Answer Key) की पर आपत्ति दर्ज करा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.