बोनी कपूर अब तक चार बार देख चुके हैं 'मॉम', ये है वजह

बोनी कपूर सफल निर्माता रहे हैं। उनका मानना है कि उनके अब तक के करियर में हाल ही में उनके बैनर की रिलीज़ हुई फिल्म ‘मॉम’ सबसे अहम् फिल्म रही।

बातचीत में बोनी कपूर कहा कि वे मानते हैं कि श्रीदेवी ने आज तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है ‘मॉम’ में उन्होंने सबसे बेस्ट एक्टिंग की है। यही वजह है कि वह अब भी ‘मॉम’ देखते हैं इमोशनल हो जाते हैं।

वे बताते हैं कि श्रीदेवी स्टारर यह फिल्म अब तक चार बार देख चुके हैं, जबकि आमतौर पर उन्होंने जितनी भी फिल्मों का निर्माण किया है, कभी बैठकर पूरी नहीं देखी। इस फिल्म से वह इमोशनल रूप से जुड़े हैं।

बोनी बताते हैं कि उन्हें याद है कि जब इस फिल्म की स्क्रीनिंग उन्होंने बेटियों के लिए रखी थी तो जाह्नवी फिल्म के खत्म होने के बाद तुरंत थियेटर से बाहर निकली और निर्देशक रवि उद्यावर से मिल कर काफ़ी इमोशनल हो गईं। बोनी मानते हैं कि यह फिल्म हर बच्चे के लिए आई ओपनर है।

बोनी कहते हैं कि वह खुद जब इस फिल्म को बार-बार देखते हैं तो यही महसूस करते हैं कि उन परिवारों पर क्या गुज़रती होगी जिनके घर में ये हादसे हो जाते हैं। बोनी बताते हैं कि वह अपनी बेटियों की सेफ्टी का पूरा ख्याल रखते हैं और हद से ज्यादा उन्हें बेवजह असुरक्षा के नाम पर आजादी देने के हक़ में नहीं हैं।

बोनी कहते हैं ‘ऐसा नहीं है कि मैंने अपनी किसी भी बेटी पर पाबंदी लगाई है। उन्हें हर काम की आजादी है लेकिन मैं इस बात का ख्याल रखता हूं कि वह किन लोगों के साथ जा रही हैं। कब आएगी। वह दोस्तों के साथ जाए तो उनका फोन बिल्कुल चार्ज रखता हूं। फिर अगर वह लेट होने वाले होते हैं तो उनसे पूछता रहता हूं कि कहां हैं। परिवार वालों को अपने बच्चों की हर बात का ख्याल रखना ही चाहिए।’

जाह्नवी जल्द ही एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बोनी इस बात से उत्साहित हैं और वह उन्हें मेहनत से ही अपनी जगह बनाने की राय देते हैं। बता दें कि 18 नवंबर ‘एंड पिक्चर्स’ चैनल पर श्रीदेवी के करियर की 300 वीं फिल्म मॉम दिखाई जाएगी।

99 thoughts on “बोनी कपूर अब तक चार बार देख चुके हैं ‘मॉम’, ये है वजह”
  1. Hola! I’ve been reading your web site for some time now and finally got the bravery to go ahead and give you a shout out from Kingwood Tx! Just wanted to mention keep up the excellent job!|

Leave a Reply

Your email address will not be published.