आरपीएन सिंह ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए सरकार के करोड़ों रुपये खर्च किए गए और किसानों को इसमें शामिल होने से रोका गया.

Image result for modi pic

 कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बीजेपी के ‘भ्रष्ट’ मुख्यमंत्रियों और नेताओं को बचाने का आरोप लगाते हुये कहा है कि जब वह सत्ता में आयेगी तो इन सब मामलों की जांच कराकर सबको जेल भेजा जायेगा कोई भी बेल पर बाहर नहीं आयेगा. कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने कहा, ‘सरकार आने पर भ्रष्टाचार में शामिल भाजपा के लोग ‘बेल पर नहीं, बल्कि जेल में होंगे.’  पार्टी प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘जीएसपीसी (गुजरात स्टेट पेट्रोलियम कारपोरेशन) में हजारों करोड़ रुपये के घोटाले की बात आई. अमित शाह के पुत्र ने क्या किया, वह सबको पता है. इस सरकार के कई मंत्रियों के बारे में हमने भ्रष्टाचार का खुलासा किया. किसी के खिलाफ भी प्रधानमंत्री ने जांच तक नहीं कराई.’ उन्होंने कहा, ‘‘जिस दिन हमारी सरकार आएगी भ्रष्टाचार के इन सभी मामलों की जांच कराई जाएगी. उसके बाद जो भ्रष्ट मिलेंगे वो बेल पर नहीं रहेंगे बल्कि जेल में होंगे.’’

सिंह ने दावा किया कि पिछले चार सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने किसानों को ‘ट्रैक्टर से बैलगाड़ी’ पर लाने का काम किया है. दरअसल, इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए जयपुर में आयोजित रैली में कहा था कि लोग कांग्रेस पार्टी को इन दिनों ‘बेल गाड़ी’ के नाम से पुकारने लगे हैं क्योंकि वर्तमान समय में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री जमानत (बेल) पर बाहर हैं.

आरपीएन सिंह ने दावा किया कि प्रधानमंत्री की रैली के लिए सरकार के करोड़ों रुपये खर्च किए गए और किसानों को इसमें शामिल होने से रोका गया.प्रधानमंत्री की ओर से कुछ विकास परियोजनाओं की घोषणा किए जाने के संदर्भ में सिंह ने कहा, ‘‘चुनाव से कुछ महीने पहले ही उन्हें राजस्थान की समस्याओं की याद आई है. उन्होंने कई योजनाओं का ऐलान किया, लेकिन उनको पूरा करने की तारीख नहीं बताई.’’

32 thoughts on “पीएम मोदी के ‘बेल गाड़ी’ वाले बयान पर कांग्रेस का पलटवार- सत्ता में आये तो BJP के भ्रष्ट नेता जेल में होंगे, बेल पर नहीं”

Leave a Reply

Your email address will not be published.