https://youtu.be/JLHs1ZgT2Tc  

नई दिल्ली -भारतीय मीडिया के चर्चित नाम रवीश कुमार को कट्टरपंथी व्यक्तियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है.सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ है जिसमे एक युवक रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी देता है.युवक कहता है वो रवीश कुमार को पाकिस्तान ले जाएगा जहाँ रवीश का घर है और वही उसको मारेगा.इसके अलावा रवीश कुमार को फोन पर भी जान से मारने की धमकिया दी जा रही है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट और कमेन्ट लिखकर कई भगवा संघठनो से प्रेरित रवीश कुमार को जान से मरने की धमकी दे रहे है.इस मामले पर पत्रकार शरद शर्मा कहते है कि एक शख्स NDTV के वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार को जान से मारने की धमकी दे रहा है।ख़ास बात ये है वो कह रहा है कि ‘पाकिस्तान ले जाकर मारूंगा’पाकिस्तान क्यों?पाकिस्तान इस शख्स का घर है क्या जो ये वहां का रास्ता जानता है?या वहां इसके बंदे हैं?इस बंदे का पाकिस्तान लिंक खोजे पुलिस/RAW

इस मसले पर आजतक के पत्रकार आशुतोष मिश्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा..2014 के बाद अचानक से देश में “पाकिस्तान टूर एंड ट्रैवेल्स” वालों की दुकान खुल गई है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को सीधे पाकिस्तान का टिकट। और तो और चुनावों में भी पाकिस्तान की मदद लेते हैं। कोई बडी बात नहीं पाकिस्तान पैसा भी दे रहा हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.