मां शारदा के दर्शन कर शुरू करेंगे जनआर्शीवाद यात्रा।ट्रेन से पत्नी साधना सिंह के साथ मैहर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज; महागठबंधन पर कहा- जो कांग्रेस के साथ आया उसका सत्यानाश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार सुबह अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ रीवांचल एक्सप्रेस से मैहर पहुंचे। उन्होंने मां शारदा के दर्शन किए और आरती की। इसके साथ ही वे यहां से जनआशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे। सीएम के साथ प्रभात झा, सुभाष भगत, वीडी शर्मा और विश्वास सारंग भी पहुंचे हैं। यहां लगातार हो रही बारिश की वजह से जनआशीर्वाद यात्रा में बाधा आई है। बता दें कि ये मुख्यमंत्री शिवराज की जनआर्शीवाद यात्रा का दूसरा चरण है।

जो कांग्रेस से जुड़ा उसका सत्यानाश हुआ :मंदिर के बाहर निकलने के बाद सीएम ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि महागठबंधन से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। कांग्रेस ने जिससे महागठबंधन किया है, उसका सत्यानाश हो गया है। मुझे महागठबंधन में कांग्रेस की चिंता नहीं है, चिंता उनकी है जो इस गठबंधन में शामिल हो रहे हैं। उनका सर्वनाश होना तय है, चाहे वीपी सिंह की सरकार रही हो। चाहे चंद्रशेखर की रही हो या मोरारजी देसाई की सरकार रही हो।

अगली बार आऊंगा चित्रकूट : महागठबंधन को लेकर सीएम ने पुरानी सरकारों का हवाला दिया, साथ ही कहा कि प्रथम चरण में बाबा महाकाल के दर्शन लेकर और द्वितीय चरण में माई शारदा के आशीर्वाद से यात्रा को प्रारंभ कर रहा हूं। अपने कामों को लेकर जनता के बीच जाऊंगा। मुख्यमंत्री शिवराज ने चित्रकूट इस बार ना जाने के सवाल पर कहा उसके लिए अलग से प्रोग्राम बना कर आऊंगा।

सीएम की जनसभा का शेड्यूल :भाजपा प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, शिवराज मैहर और रामनगर में में जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से अमरपाटन स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद रामपुर बाघेलान विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचल लालपुर, ग्राम बीदा और जमताल में यात्रा का स्वागत तथा असरार, शिवपुरवा, कृष्णगढ़ में रथ सभा के बाद बांधा होते हुए रामपुर बघेलान स्टेडियम पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

19 जुलाई को सतना में :मुख्यमंत्री इस चरण में गुरुवार 19 जुलाई को सतना के सर्किट हाउस में तीर्थदर्शन यात्रियों, आर्थिक सहायता प्राप्त हितग्राहियों से भेंट करेंगे. इसके बाद हेलीकॉप्टर से बिरसिंहपुर रवाना होंगे और बिरसिंहपुर स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.