1. बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे थे। दरअसल, जून में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद से वह अपनी सुरक्षा को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं।गौरतलब है कि एक लंबे समय से बॉलीवुड स्टार पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आए थे। हाल ही में सलमान खान साउथ स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान देखे गए थे। सुरक्षा के मद्देनजर ये इवेंट सलमान खान के घर के नजदीक ताज होटल में करवाया गया था। अब खबर आई है कि सलमान खान दुबई गए हुए।
    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपने काम से ब्रेक लिया है और इस समय दुबई में आराम कर रहे हैं। पहले खबरें आई थीं कि वह काम के सिलसिले में दुबई गए हैं लेकिन ऐसा नहीं है, वह आराम करने के लिए वहां गए हैं। सलमान खान पिछले कुछ महीने से लगातार फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे थे और फिर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’की शूटिंग में बिजी हो गए। अब उन्होंने काम से ब्रेक लिया और कुछ दिन रेस्ट करने का मन बनाया है। गौरतलब है कि बीते दिनों सलमान खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

बता दें कि सलमान खान की तुर्की के सिंगर अब्दु रोजिक के साथ सलमान खान की तस्वीर वायरल हुई थी। जिसके बाद इस सेलेब्रिटी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह सलमान खान की फिल्ममें काम करने वाले हैं। उन्होंने लिखा था कि भाईजान के लिए तैयार हूं। मीडिया से बातचीत करने के दौरान अब्दु रोजिक ने बताया था कि वो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म भाईजान में काम कर रहे हैं। फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए उन्होंने सलमान खान का धन्यवाद भी किया था।
गौरतलब है कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था। इसके बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। बताया जा रहा है कि उन्हें गन लाइसेंस के लिए स्वीकृति दे दी गई है।