बच्‍चा सुबह स्‍कूल में प्रार्थना के वक्‍त जम्‍हाई ले रहा था. इस बात से नाराज प्रिंसिपल ने उसे थप्‍पड़ रसीद दिया. स्कूल में सुबह की प्रार्थना के दौरान जम्हाई ले रहे 11 साल के एक छात्र को थप्पड़ मारने के मामले में प्रिंसिपल के खिलाफ ठाणे जिला पुलिस ने मामला दर्ज किया है.Image result for boy pic small

यूं ली जम्हाई कि खुला ही रह गया मुंह

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक प्राइवेटस्कूल में सुबह की प्रार्थना के दौरान छठी क्‍लास के छात्र ने जम्हाई ली थी, जिस पर प्रिंसिपल ने थप्पड़ मार दिया. स्कूल ठाणे के मीरा रोड इलाके में स्थित है और यह घटना 22 जून की है.

नारायण नगर के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बालाजी पंढारे ने छात्र के पिता की ओर से दर्ज शिकायत के हवाले से बताया कि जम्हाई लेने पर प्रिंसिपल ने जोरदार आपत्ति जताई और बच्चे को कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया.

पंढारे ने बताया कि छात्र के पिता का कहना है कि वह जब शिकायत करने स्कूल गए तो प्रिंसिपल ने कहा कि अगर बच्चे इस तरह की हरकत करेंगे तो उन्हें सजा दी जाएगी. बच्चे के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ आईपीसी की धारा और किशोर न्याय कानून अधिनियम के प्रावधान के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

0टिप्पणियां

अधिकारी ने बताया कि अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और मामले की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.