Image result for gang rap image cartoon

जबलपुर
मध्य प्रदेश की मंदसौर में गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। वहीं अब दूसरी घटना प्रदेश के जबलपुर में हुई है। यहां एक घर के अंदर घुसकर एक किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीन लोगों में दो नाबालिग हैं। तीनों आरोपी पीड़िता के भाई के दोस्त हैं।

टना जिले के रांझी थानांतर्गत बड़ा पत्थर क्षेत्र की है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी पीड़िता के बड़े भाई के दोस्त हैं। रांझी के नगर पुलिस अधीक्षक अखिल वर्मा ने बताया कि बड़ापत्थर इलाके में रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी ने आठवीं कक्षा के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी।

मोहल्ले में रहने वाले तीन लड़के किशोरी के बड़े भाई के दोस्त थे, जिनका अक्सर घर में आना-जाना लगा रहता था। किशोरी 28 जून की दोपहर घर पर अकेली थी। दोपहर लगभग डेढ़ से दो बजे के बीच लड़की के बड़े भाई का दोस्त किशन चौधरी (18) तथा 17 वर्ष के दो नाबालिग लड़के किशोरी के घर पहुंचे।

किशोरी तीनों को पहचानती थी, इसलिए उसने उन्हें घर के अंदर आने दिया। उन्होंने बताया कि तीनों ने घर के अंदर जा कर दरवाजा बंद किया और किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित को घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से खत्म करने की धमकी देते हुए आरोपी वहां भाग गये।

किशोरी भय के कारण कुछ दिन चुप रही लेकिन सोमवार को उसने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। वर्मा ने बताया कि दो जुलाई को पीड़िता और उसकी मां ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.