गोंडवाना गणतंत्र पार्टी दादा मरकाम के विचारों से चलेगी,घुसपैठियों कथित आंदोलनकारियों से नहीं : नागवंशी

बहकावे में न आएं पार्टी के पदाधिकारी

भोपाल । गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश महासचिव सतीश नागवंशी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि विगत कुछ दिनों से कुछ कथित आर टी आई एक्टिविस्ट गोंडवाना गणतंत्र पार्टी में घुसपैठ करने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं ,और तरह तरह की कूटनीति और षड्यंत्र रचा जा रहा है जिससे पार्टी को लगातार कमजोर करने की नीयत से तरह तरह के विवाद को जन्म देकर पदाधिकारियों को लड़वाने का काम कर रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि एक  संगठन  जो सामाजिक होने का ढोल पीटता है उसके साथ जुड़े हुए लोग हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं ।

मगर गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का हर एक समर्पित कार्यकर्ता इनकी बहकावे को भली भांति जान चुका है लिखने पढ़ने वाले भोले भाले मूलनिवासी समुदाय के युवा लोगों को फेसबुक पर भड़काते हुए कहीं भी आंदोलन करवाया जा रहा है जरा जरा सी बातों को हिंसक रूप दिया जा रहा है , जिससे बेकसूर युवाओं के ऊपर जबरन प्रकरण दर्ज कराया जा रहा है जिससे उनका भविष्य दिनों दिन अंधकार में जा रहा है उसमें से कुछ युवाओं को अभी भी समझ नहीं आ रही है ।

जयस है कांग्रेस की बी टीम 

उन्होंने आगे बताया कि जयस के राष्ट्रीय संरक्षक खुद कांग्रेस की टिकट पर विधायक हैं और कांग्रेस पार्टी के संगठन में भी पदाधिकारी भी हैं