नई दिल्ली । आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत हुई है, कर्नाटक की जनता की जीत हुई है उन्होंने आगे भाजपा पर आक्रमण करते हुए कहा कि घमंड कि भी एक सीमा होती है भाजपा का घमंड ही उसे डुबायेगा ।

देश से बड़े नहीं है मोदी

राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा और मोदी को लोकतांत्रिक व्यवस्था में विश्वास नहीं है इनकी तानाशाही नीतियां देश को बर्बाद कर रहे हैं इनको देश के संविधान संस्थानों पर भरोसा नहीं है देश और देश का लोकतंत्र देश की जनता से मोदी जी बड़े नहीं है ।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी ने जेडीएस और कांग्रेस के विधायको को खरीद फरोख्त करने की छूट दे दी थी और सरकारी तंत्र का दुरुपयोग व  तमाम कोशिशों के बावजूद भी भाजपा अपने मकसद मैं कामयाब नहीं हो पाई श्री गांधी ने कहा कि हम 2019 में सभी विपक्षी दलों के साथ मिलकर मोदी को हराकर ही दम लेंगे

247 thoughts on “खुद भ्रष्टाचार हैं मोदी : राहुल गांधी”
  1. plaquenil and covid19 Using an in vitro D intestinal mucosal model consisting of human intestinal HTB or T cell lines and periph eral blood mononuclear cells PBMCs from human healthy individuals researchers demonstrated that the commen sal bacteria Bidobacterium breve and Lactobacillus rhamnosus GG inhibited the production of the proinam matory cytokines IL and IL.

Leave a Reply

Your email address will not be published.