प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें तो अब आम हो चली हैं. इस रूमर्ड अफेयर को लेकर अब एक और खबर सामने आ रही है कि जल्द ही ये कपल अपने इस रिश्ते को एक नया नाम दे सकता है.

is priyanka chopra and nick jonas marriage is on cards, madhu chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर की खबरें तो अब आम हो चली हैं. इस रूमर्ड अफेयर को लेकर अब एक और खबर सामने आ रही है कि जल्द ही ये कपल अपने इस रिश्ते को एक नया नाम दे सकता है. बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं और दोनों शादी भी करने का मन बना चुके हैं.इसी को लेकर अब प्रियंका चोपड़ा की मम्मी का बयान सामने आया है. प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा से जब पूछा गया कि प्रियंका चोपड़ा कब शादी कर रही हैं? इस सवाल पर पहले तो वो गुस्सा हुईं लेकिन फिर बात संभालते हुए कहा ”क्या आप सीरियस हैं? अगर आप सीरियस हैं तो हम भी इसके बारे में सीरियस हो जाएंगे.”

अब मधु चोपड़ा के बयान में उन्होंन तो इस शादी की बाद को नकारा है और न ही इसकी पुष्टि की है. अब निक और प्रियंका शादी कब करेंगे ये तो कह पाना मुश्किल है लेकिन ये है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों जल्द सगाई कर सकते हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि हाल ही में जब प्रियंका निक को लेकर मुंबई आईं थी तब दोनों के हाथों में प्रोमिस रिंग देखी गई थी. तब से ही अंदाज लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को एक नया नाम दे सकते हैं.

430 thoughts on “क्या जल्द शादी कर सकते हैं प्रियंका और निक? मां मधु चोपड़ा का ये बड़ा बयान आया सामने”

Leave a Reply

Your email address will not be published.