छिंदवाड़ा /परासिया, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रवक्ता एवं परासिया विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी सतीश कुमार नागवंशी ने एक बयान जारी कर कहा है कि कोयलांचल मैं अपराधियों को पुलिस का कोई ख़ौफ नहीं रहा सरकार तो बदल गई लेकिन व्यवस्था नहीं बदल सकी और बद से बदतर हो गई है ,जिस प्रकार से अपराधियों ने चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था वह अब कांग्रेस के लिए घातक सिद्ध हो रहे हैं ।

मृतक राजेंद्र यदुवंशी…

उन्होंने विगत रात परासिया मैं हुए कांग्रेस सेवादल ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र यदुवंशी के मर्डर पर अपना वक्तव्य देते हुए श्री नागवंशी ने कहा कि वह मेरे परम मित्र थे उनके असमय मृत्यु से मुझे व्यक्ति गत हानि हुई है ,ईश्वर मृत आत्मा को शान्ति दे व उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में इस  दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।

मुख्यमंत्री कराएं इस मामले की उच्च स्तरीय जांच…

श्री नागवंशी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ से आग्रह करते हैं कि राजेन्द्र हत्याकांड मामले की उच्च स्तरीय जांच एजेंसी को सौंपे तो गुनाहगार सलाखों के पीछे होंगे ,और मुख्यमंत्री जिले में भी पुलिस प्रशासन को सख्त करें ,क्या यही मॉडल प्रदेश में दिखाया जाएगा ? बेखोफ अपराध ?आये दिन हत्या, गली गली मोहल्ले में शराब की बिक्री इन सब अवैध तरीके के कामों पर रोक लगनी चाहिए तब जाकर छिंदवाड़ा की अच्छी छवि प्रदेश में दिखाई देगी ।

49 thoughts on “कोयलांचल मैं अपराधियों के हौसले बुलंद : गोंगपा”

Leave a Reply

Your email address will not be published.