भोपाल । 1 जून से 10 जून तक विभिन्न किसान संगठनों के प्रस्तवित आंदोलन को लेकर शिवराज सरकार की पौबारह हो गई है बताया जाता है कि आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कृषि विभाग की हाईलेवल मीटिंग बुलाई है जिसमें वह किसानों की दिनों दिन हो रही आत्महत्या से हो रही मौत की जायेगी साथ ही किसान आंदोलन को लेकर भी चर्चा की जाएगी ।

वहीं इसी घबराहट के बीच भाजपा से जुड़े सूत्र बताते हैं कि आज शाम को 6 बजे तक मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा विधायकों को भापजा कार्यालय भोपाल बुलाया गया है साथ ही इलाके के जिलाध्यक्ष और प्रमुख पदाधिकारी भी तलब किये गए हैं ।

ज्ञात रहे कि किसानों के दर्जनों संगठन ने 1 जून से 10 जून तक आंदोलन की चेतावनी दी है जिसमें वह अपनी कई मांगों को लेकर किसान आंदोलन की राह पकड़ रहा है  । अपने आप को किसानों के पुत्र कहने वाले शिवराज सिंह चौहान के प्रदेश में प्रतिदिन हो रही मौत से सरकार की छवि खराब हो गई है इन सब बैठकों से तो वाकई लगता है कि सरकार घबराहट मैं है दरअसल रमजान के इस महीने में खुफिया एजेंसियों ने सरकार को चेताया है कि किसानों का आंदोलन उग्र हो सकता है इस इनपुट से सरकार की सांसें फूल गई है।

41 thoughts on “किसानों के आंदोलन से घबराई सरकार ,बुलाई आपात बैठक”

Leave a Reply

Your email address will not be published.