गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर पैनिक्रियाटिक कैंसर हैं।जिसके चलते वे नाजुक हालातो सी जूझ रहे है अमेरिका के बाद अब नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज कराने के बाद वे इन दिनों सारा समय अपने परिवार वालों के साथ बिता रहे हैं। उनके खैरात हालात को देखते हुये कॉग्रेस लगातर उन पर कंज कैसे हुए है । इन्हीं गहमागहमी में गोवा में कांग्रेस नेता जितेंद्र देशप्रभु ने उनकी अनुपस्थिति पर शर्मनाक बयान दिया है।

अपने बयान में देशप्रभु ने कहा ‘गोवा के  मुख्यमंत्री न तो निजी रूप से और न सार्वजनिक रूप से ही कहीं दिखाई दे  रहे हैं।  इससे हमारे मन में गंभीर संदेह पैदा होता है। ‘देशप्रभु ने कहा ‘क्या मुख्यमंत्री हैं भी, अगर नहीं हैं, तो उनका उठाला और श्राद्ध कराया जाना चाहिए। ‘

सीएम को लेकर दिए गए इस विवादित बयान को लेकर कांग्रेस को काफी किरकिरी का सामना करना पडा है। भाजपा ने इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा है कि  यह कांग्रेस के हताशा का परिणाम है।

कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सीएम की अनुपस्थिति में उनके ईद-गिर्द रहने वाले अधिकारी अवैध तरीके से निर्णय ले रहे हैं। पिछले दिनों कांग्रेस ने कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर 14 अक्तूबर के बाद से कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे हैं।

दिल्ली के एम्स से इलाज कराने के बाद 14 अक्तूबर को लौटने के बाद से वह सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं दिए हैं। बता दें कि गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने 27 अक्तूबर को आधिकारिक रूप से घोषणा की थी कि परिकर पैंक्रियाटिक कैंसर से जूझ रहे हैं।

81 thoughts on “कांग्रेस ने मनोहर परिकर की बीमारी का बनाया मजाक बोला श्राद्ध करा दो”

Leave a Reply

Your email address will not be published.