जी हां प्रदेश का सबसे स्वच्छ शहरों में से एक उद्योगों की नगरी इंदौर है जहां हर इलाके में साफ सफाई का काम करते हुए नगर निगम काअमला देखा जा सकता है जो रात्रि में भी कोई कसर नहीं छोड़ता इसके साथ साथ इंदौर के हर चौक चौराहे पर निगम के सार्वजनिक शौचालय निर्माण किया है जो बेहद साफ सुथरा रहते हैं ,इतना ही नहीं इनमें पानी की व्यवस्था भी ठीक रहती है और हर आधा किलो मीटर पर यह सार्वजनिक शौचालय देखे जा सकते हैं।

वही प्रदेश के सतपुड़ा की सुरम्य वादियों में स्थित छिंदवाड़ा जिले की नगर निगम करोडों रुपये जागरूक करने के नाम पर खर्च कर रही है मगर बगैर किसी प्लानिंग के क्योंकि कई मर्तबा देखने में आया कि छिंदवाड़ा कि निगम के द्वारा कई निर्माण कार्य किए गए जैसे सीसी रोड बनाने के बाद उसे फिर उखाड़ कर नाली निर्माण, फिर नल कनेक्शन देने के लिए खोदम खाद मचाया गया और सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था में भी फ़िसड्डी है छिंदवाड़ा यहाँ पर कई घने आबादी वाले इलाके में सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था ही नहीं है जो व्यावसायिक इलाके भी है जिनसे नगर निगम सभी शुल्क वसूल करती है लेकिन सुविधाओं के नाम पर जीरो है , खासकर सार्वजनिक स्वच्छता पर तो बिल्कुल ही सिफर है बेसक छिंदवाड़ा नगर निगम को इंदौर नगर निगम के कार्यों से सीख लेनी चाहिए ।

33 thoughts on “इंदौर नगर निगम से सीख लें छिंदवाड़ा निगम के हुक्मरान”
  1. «Разденься» Первый анал русской студенки порно видео смотреть онлайн секс ролик в HD бесплатно. Русский препод по рисованию склеил студентку и отымел её на полу аудитории http://toqueapalooza.com/AZFSNetworkcommunity/profile/anaderrington07/ © 2017-2021 Порнушка на PROkazi.net. Все права защищены. Русская зрелая толстуха с большой попой и реальный домашний анал Русское Порно HD Бесплатное порно видео Смотреть Порно HD

Leave a Reply

Your email address will not be published.