आप के घोषणा पत्र में पानी, और प्रॉपर्टी टैक्स माफ करने का वादा!
हालहि में संपन्न हुए निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने सिंगरोली निकाय पर कब्जा कर भाजपा और कांग्रेस को प्रदेश मेें अपनी मौजूदगी का एहसास करा दिया है जिसके बाद अब पार्टी की नजर छिंदवाड़ा पर भी है। दूसरे दौर में छिंदवाड़ा में पांढुर्णा, हर्रई, मोहगांव और दमुआ नपा में चुनाव होने है।
जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने अपनी चुनावी बिसात बिछाना शुरू कर दिया है। इसको लेकर आज पांढुर्णा मेें आम आदमी पार्टी ने आगामी चुनाव को लेकर विशेष रणनीति बनाते हुए सदस्यता अभियान चलाकर चुनाव में अधिकृत प्रत्याशियों को उतारने की रूपरेखा बनाई है।
चुनाव जीते तो हर टैक्स होगा माफ
निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी ने चुनावी घोषणा भी जारी कर दी है। पांढुर्णा में चुनाव को लेकर बनाए गए फार्मुले के अनुसार आप नेताओं ने नपा चुनाव जीतने पर पांढुर्णा में मकान टैक्स माफ, नल टैक्स माफ और कमर्शियल टैक्स हाफ करने की घोषणा की है।
साथ ही उन्होंने फुटपाथ पर जो लोग व्यवसाय करते हैं उनसे कोई राशि नही लेने, पढ़े लिखे उम्मीदवार को मौका देने सहित अन्य नए चेहरे को प्रचार में उतारने की बात कही है।
अरविंद केजरीवाल आएंगे पांढुर्णा 
आम आदमी पार्टी के नेता विधानसभा प्रभारी तेजस सुरजुसे ने बताया कि आम आदमी पार्टी पांढुर्णा निकाय चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पांढुर्णा लाने की बात कह रहे है।
यहीं नहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल के मिशन को सफल बनाने के लिए सभी प्रभारियों की भी नियुक्ति की है। ये रहे मौजूद पांढुर्णा में आयोजित बैठक में मुख्य रूप से नीलेश कलस्कर, हाफिज खान, लोमेश कोल्हे, गणेश गिरडकर, निर्मल भारद्वाज, अमृत नवडेती मौजूद रहे।