गांव में सार्वजनिक नल की टोटी चोरी के आरोप में दो युवकों के बीच विवाद हो गया, इस विवाद के बाद एक युवक ने दूसरे युवक पर हमला करते हुए उसे चाकूओं से गोदकर लहुलूहान कर दिया। वारदात कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम वनगांव की है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी में कुंडीपुरा पुलिस नेब ताया कि वनगांव निवासी 30 वर्षीय दीपसिंह पिता जब्बार सिंह सिंदरामी ने शिकायत दर्ज कराई है कि वो शुक्रवार के दिन गांव में आयोजित राम सत्ता कार्यक्रम में शामिल होने गया था।
इस दौरान गांव में रहने वाले 36 वर्षीय सचिन पिता गणेश धुर्वे नामक युवक ने उस पर नल की टोटी चुराने का आरोप लगा दिया, दोनों के बीच बात कहासुनी पर खत्म हो गई ।
लेकिन इसके बाद रात को पुनः सचिन ने दीपसिंह को फोन कर पूछा कि कहां है, जब दीपसिंह ने बताया कि वो बाजार चौक की पुलिया के पास बैठा है ।तो सचिन वहां पहुंचा और दीपसिंह से विवाद करते हुए उसे अचानक चाकूओं से गोदना शुरु कर दिया।
जिसमें दीपसिंह को गंभीर चोट आने पर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने शिकायत पर सचिन धुर्वे के खिलाफ धारा 294, 307 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है जबकि आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है।